35.7 C
New Delhi
May 6, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़

जिला परिषद प्रत्याशी चांदवती महतो का भारी मतों से जीत तय: युवा नेता “सैयद समीउल्ला”

पोटका: हल्दीपोखर पंचायत चुनाव को लेकर चांदवती महत्व  जिला परिषद प्रत्याशी लगातार अपने समर्थकों के साथ सैकड़ों की संख्या में इलाके का दौरा कर रही है। उनके समर्थक और लोगों का हुजूम देखने ही बनता है। श्रीमती महतो व उनके समर्थक कहते हैं कि उन्हें पूरा उम्मीद है कि इस बार वह भारी मतों से जीत रही है।

इसी बीच जब उनकी टीम हल्दीपोखर के मुस्लिम बस्ती पहुंचती है तो उनका भव्य स्वागत हजारों की तादाद में युवा नेता और समाजसेवी सैयद समीउल्लाह की अगुवाई में की जाती है। साथ ही उनकी टीम समाजसेवी व मुखिया प्रत्याशी सैयद जबीउल्लाह के आवास में पहुंचती है और आने वाले चुनाव की रणनीति और चुनाव के बाद क्षेत्र का विकास के कुछ बिंदुओं पर चर्चा भी होती है।

परिषद प्रत्याशी पति समाजसेवी सुनील महतो कहते हैं के क्षेत्र का विकास, गरीबों की सहायता, हर घर सरकारी योजनाओं का लाभ ही उनका लक्ष्य है। सैकड़ों की तादाद में भीड़ के अलावा मुख्य रूप से सैयद समीउल्लाह, काडु बाबू, आफताब अंसारी, सैयद हिदायतुल्लाह, सद्दाम हुसैन, सरफराज हुसैन उर्फ मोनू, लड्डन, इमरान अली, अज्जू, इमरान, राजा, बंबइया, अमजद अली, असजद , अफाजुद्दीन, कालू, शमशेर मंज़र और पप्पू मौजूद रहे।

चांदवती महतो का जीतना तय। “सैयद समीउल्लाह” युवा नेता और समाजसेवी
“सुनील दादा और भाभी की जीत यानी हमारा जीत”- सद्दाम हुसैन युवा चेहरा और युवा नेता

 

 

 

 

Related posts

अनियंत्रित बाइक से गिरकर घायल, आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया

टीम संघर्ष परिवार पहुंचा,साकची टैगोर अकैडमी स्कूल के विद्यार्थी एवं कदमा निवासी 11 वर्षीय मास्टर कौस्तव सरकार के घर

एक करोड़ चौसठ लाख की लागत से डीपी कंस्ट्रक्शन द्वारा 7.6 किमी तक सड़क का जीर्णोद्धार

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक