36.1 C
New Delhi
March 28, 2024
देश स्‍वास्‍थ्‍य

अस्पताल से भागने के क्रम मे कोरोना संगदिध की मौत

हरियाणा में एक 55 वर्षीय व्यक्ति, जो कोरोना संगदिध था, सोमवार को एक अस्पताल की छठी मंजिल पर स्थित एक आइसोलेशन वार्ड से भागने की कोशिश में मृत्यु हो गई।

घटना सुबह 4 बजे की है,जब करनाल के कपलाना चावला मेडिकल कॉलेज में एडमिट व्यक्ति ने बेडशीट और प्लास्टिक की थैलियों की मदद से एक रस्सी बनाई थी, जो नीचे गिरने और संगरोध से भागने के लिए थी।

पुलिस ने बताया के वह अपने प्रयास में असफल रहा और नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई।शख्स पानीपत का रहने वाला था जिसे एक अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वह आइसोलेशन वार्ड में था।

हालांकि उनमें कोरोनोवायरस के लक्षण नहीं थे, लेकिन उन्हें कई बीमारियां थीं, इसलिए उन्हें डॉक्टरों के कहे अनुसार एक अलग वार्ड में रखा गया था।  उनके लिए गए रक्त परीक्षण के  रिपोर्ट आने बाकी थे।

अब तक, हरियाणा में एक मौत के साथ कोरोनावायरस के 84 मामले हैं।  हरियाणा में कोरोनवायरस के कारण करनाल के एक 58 वर्षीय व्यक्ति की मृत्यु चुकी है।

भारत में  स्थिति डरावनी है क्योंकि देशव्यापी लॉकडाउन के बाद भी 109 मौतों के साथ 4000 का आंकड़ा पार कर लिया है। महाराष्ट्र देश को सबसे अधिक मामलों में ले जाता है, तमिलनाडु दूसरे स्थान पर है जबकि दिल्ली तीसरे स्थान पर है।

Related posts

स्वास्थ्य मंत्री ने किया चावलीबासा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का निरीक्षण: झारखंड

आजाद ख़बर

कोविड-19 से स्‍वस्‍थ होने की दर 76.61% : केन्‍द्र सरकार

आजाद ख़बर

राजधानी रांची सहित राज्य भर में पंद्रह नवंबर से झारखंड राज्य खाद्य सुरक्षा योजना शुरू

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक