29 C
New Delhi
April 26, 2024
पर्यावरण

आज के मौसम का पूर्वानुमान

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मध्यम कोहरे की संभावना है। तापमान सात से 18 डिग्री सेल्सियस के बीच मँडराएगा।

मुंबई में मुख्य रूप से साफ आसमान होगा। न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा जबकि अधिकतम तापमान 27 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है।

चेन्नई में सुबह कोहरा या धुंध छाई रहेगी और बाद में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। तापमान 21 और 31 डिग्री सेल्सियस के बीच अलग-अलग होगा।

कोलकाता में, सुबह कोहरा या धुंध रहेगा और बाद में मुख्य रूप से आसमान साफ ​​रहेगा। शहर का न्यूनतम तापमान लगभग 15 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 27 डिग्री के आसपास रहेगा।

श्रीनगर, जम्मू, लेह, गिलगित और मुज़फ़्फ़राबाद में मुख्य रूप से साफ़ आसमान होगा। श्रीनगर में तापमान शून्य से छह और नौ डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा, जबकि जम्मू में न्यूनतम तापमान लगभग छह डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 22 डिग्री के आसपास रहेगा। लेह में न्यूनतम तापमान माइनस 13 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा जबकि अधिकतम तापमान एक डिग्री के आसपास रहेगा। गिलगित में तापमान माइनस छह और 11 डिग्री सेल्सियस के बीच मंडराएगा। मुजफ्फराबाद में, तापमान दो और 18 डिग्री सेल्सियस के बीच मँडराएगा।

देहरादून में न्यूनतम तापमान लगभग पाँच डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 22 डिग्री के आसपास रहेगा। शहर में सुबह कोहरा या धुंध रहेगा और बाद में मुख्य रूप से आसमान साफ ​​रहेगा।

चंडीगढ़ में सुबह कोहरा या धुंध छाई रहेगी और बाद में आसमान साफ ​​होगा। तापमान 10 और 17 डिग्री सेल्सियस के बीच मंडराने की संभावना है।

हैदराबाद में न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा जबकि अधिकतम तापमान 32 डिग्री के आसपास रहेगा। शहर में सुबह कोहरा और धुंध छाई रहेगी और बाद में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे।

अहमदाबाद में आसमान साफ ​​रहेगा। न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा जबकि अधिकतम तापमान 26 डिग्री के आसपास रहेगा।

पटना में, सुबह कोहरा या धुंध रहेगा और बाद में मुख्य रूप से आसमान साफ ​​रहेगा। तापमान 12 से 21 डिग्री सेल्सियस के बीच चला जाएगा।

और गुवाहाटी में तड़के सुबह कोहरा या धुंध छाएगा। न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा जबकि अधिकतम तापमान 26 डिग्री के आसपास रहेगा।

Related posts

नदियों के जलस्तर में बढ़ोतरी जारी: बिहार

आजाद ख़बर

215.93 एकड़ भूमि पर वृक्षारोपण होगी शुरु: झारखंड

आजाद ख़बर

नालंदा जिला के किसान अब जैविक विधि से खेती करेंगे: बिहार

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक